सचिन अस्पताल में भर्ती, 5 दिन पहले तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

इंडिया सिटी लाइव (पटना)02 APRIL :कोरोना संक्रमण से जूझ रहे महान किक्रेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना संक्रमित होने के बाद सचिन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था. हालांकि अब वह डॉक्टर की सलाह पर अस्पताल में अपना इलाज कराएंगे. इस बात की जानकारी सचिन ने खुद ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने हाल ही में रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था.

सचिन ने ट्वीट किया, ‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है. ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें. हमारे विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई.’

दो हफ्ते पहले ही सचिन ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी करते हुए टीम को फाइनल जिताया था. इस टूर्नामेंट के फाइनल में भारत ने श्रीलंका लीजेंड्स को हराया था. इस टूर्नामेंट के बाद ही सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ पॉजिटिव हो चुके हैं.

coronavirus news updateCricket Newsindian cricket newssachin tendulkarSPORTS NEWS