UP: लड़की ने प्रेमी के साथ अपहरण की साजिश की, पिता को ठगने के लिए

लड़की ने प्रेमी के साथ अपहरण की साजिश की, पिता को ठगने के लिए

199

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 लड़की ने प्रेमी के साथ अपहरण की साजिश की, पिता को ठगने के लिए

UP: पिता को ठगने के लिए अपहरण का नाटक, लड़की ने प्रेमी संग रची साजिश -  Kanpur engineering student conspired with lover kidnapping drama to cheat  her father lclag - AajTak

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने पिता से पैसे ऐंठने के लिए झूठ बोली। उसने अपने प्रेमी को रस्सी से बांधकर वीडियो बनाया।

फिर पिता को भेजा और फिरौती मांगी। आरोपी लड़की और लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 4 अगस्त को कानपुर के बर्रा में रहने वाले नरेंद्र कुमार वर्मा के मोबाइल पर एक वीडियो और दो ऑडियो आए। वीडियो में उनकी बेटी रस्सी से बांध दी गई थी। वहीं ऑडियो में बताया गया था कि बेटी अपहरण कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने के लिए दस लाख रुपये दें। लड़की के पिता ने फिर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। दोनों को छह पुलिस टीमों ने पीछा किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

पिता की शिकायत पर पुलिस जांच शुरू कर दी। शुरूआती जांच में पता चला कि लड़की के मोहल्ले में रहने वाला राज भी गायब था। पुलिस ने दोनों के मोबाइलों की लोकेशन की जांच की तो पता चला कि वे लखनऊ में हैं। पुलिस की छह टीमों ने कई जिलों में दो दिन तक उनका पीछा किया। रविवार शाम को दोनों को बस्ती में स्टेशन पर घूमते हुए पकड़ लिया गया।

जिस जिले में जाते, मंदिरों का दर्शन करते , डीसीपी रमेश कुमार ने बताया कि लड़की राज से दोस्ती करती थी। लड़की को इंजीनियरिंग कॉलेज में चुना गया था और फिर काउंसलिंग हुई। दोनों ने भी विवाह कर लिया है। लड़की ने प्रेमी के साथ अपहरण कर पिता से पैसे चुराने की कोशिश की। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल में डाला जा रहा है। आरोपियों ने दो दिनों के दौरान लखनऊ, बाराबंकी, फैजाबाद, बस्ती सहित कई जिलों का दौरा किया। दोनों हर जिले में मंदिरों में जाते थे।

प्रेमी: जेल जा रहा हूँ फिर भी शादी करूँगा ,  इस दौरान, पुलिस टीम स्थान ट्रेस कर वहां पहुंचती थी जब भी उन्होंने मोबाइल ऑन किया। लेकिन फिर भी वो अपना फोन बंद कर देते थे। पुलिस ने कहा कि प्रेमी ने लड़की को बहकाकर उसकी दो एफडी तोड़वाई और उसके पैसे खर्च किए। लड़की के प्रेमी ने बताया कि पूरी योजना उसकी थी। उसने खुद रस्सी बांधी थी। उसने कहा कि मैं शादी करूँगा, हालांकि जेल जा रहा हूँ।

 

Reported by Lucky Kumari

 

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More