नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए बुरी खबर! अगर शेयर किया अपना नेटफ्लिक्स पासवर्ड

नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए बुरी खबर!

207

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए बुरी खबर!

Netflix password sharing feature Rolled Out Have To Give This Amount | Netflix  पासवर्ड शेयर किया तो अब कटेगा पैसा! देने होंगे इतने रुपये, यूजर्स हैरान |  Hindi News, टेक

Netflix Ends Password Sharing: गुरुवार को नेटफ्लिक्स, एक लोकप्रिय प्रसारण कंपनी, ने घोषणा की कि वह भारत में पासवर्ड साझा करना बंद कर देगी और अब ग्राहकों को सूचित करेगा जो अपने घर से बाहर भोजन साझा कर रहे हैं।

“आज से, हम उन सदस्यों को एक ईमेल भेजेंगे जो भारत में अपने घर के बाहर नेटफ्लिक्स साझा कर रहे हैं,” कंपनी ने कहा।”

उसने कहा कि “नेटफ्लिक्स खाता एक परिवार द्वारा उपयोग किया जाता है।” उस घर में रहने वाले हर व्यक्ति, चाहे वे कहीं भी हों, नेटफ्लिक्स का उपयोग कर सकता है। ट्रांसफर प्रोफाइल, एक्सेस और डिवाइस प्रबंधन जैसी नई सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।”

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

स्ट्रीमिंग नेटवर्क ने मई में 100 से अधिक देशों में पेड शेयरिंग शुरू की, जो कंपनी के राजस्व आधार का 80 प्रतिशत से अधिक है। नेटफ्लिक्स का कहना है कि प्रत्येक क्षेत्र में प्री-लॉन्च से अधिक कमाई हो गई है और साइन-अप पहले से ही रद्द हो गई है।

इस वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी ने 5.9 मिलियन डॉलर का भुगतान किया। इसके अलावा, लगभग सभी शेष देश अब भुगतान साझा कर रहे हैं।

कम्पनी ने 2023 की दूसरी तिमाही की आय रिपोर्ट में 8.2 बिलियन डॉलर का राजस्व और 1.8 बिलियन डॉलर का परिचालन लाभ बताया, जो आम तौर पर हमारे पूर्वानुमानों से मेल खाता है. हमें उम्मीद है कि हमारे भुगतान साझाकरण का पूरा लाभ और हमारी विज्ञापन-समर्थित योजना में लगातार वृद्धि दिखाई देगी।

हम अभी भी 2023 में ऑपरेटिंग मार्जिन को 18 से 20 प्रतिशत तक बढ़ाना चाहते हैं।”उधार लेने वाले परिवारों को पूर्ण भुगतान वाली नेटफ्लिक्स सदस्यता के साथ-साथ हमारी अतिरिक्त सदस्य सुविधा के लिए स्वस्थ रूपांतरण देख रहा है,” रिपोर्ट ने कहा।

नेटफ्लिक्स के मुख्य वित्तीय अधिकारी एडम न्यूमैन ने कहा, “इस साल हमारी अधिकांश राजस्व वृद्धि नई भुगतान वाली सदस्यता से हुई है, और यह काफी हद तक हमारे भुगतान साझाकरण रोलआउट से प्रेरित है।””

Reported  by Lucky Kumari

 

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More