शादी का झांसा देकर लड़की का किया अपहरण, दो दिनों तक करते रहे दुष्कर्म

इंडिया सिटी लाइव (छपरा)17 दिसम्बर: बिहार में आपराधिक घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ मलते रह जाती है।। बाकां में चार लफंगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बांका में शादी का झांसा देकर चार दरिंदों ने एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मामला आनंदपुर ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है.

घटना के बारे में पुलिस ने बताया है कि चारों आरोपियों ने शादी का झांसा देकर पहले युवती का अपहरण किया और उसे एक ऑटो से देवघर ले आए। देवघर के किसी गांव में लड़की को रका गया र दो दिनों तक उसके साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया। लड़की किसी तरह बदमाशों के चंगुल से भागी और आनंदपुर ओपी में चारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिसके बाद आनंदपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही लड़की को जिस ऑटो रिक्शा से गवा किया गया था उसे भीजब्त कर लिया है।

घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ कर सभी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की बात कही है. इधर युवती का इलाज बांका सदर अस्पताल में चल रहा है. 

Bankabihar NewsGANGRAPEKIDNAPPING