छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान हो रहा

288

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान हो रहा है। नक्सल प्रभावित सभी 20 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग हो रही है। इस चुनाव को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह दिख रहा है। सुबह से ही मतदाता वोटिंग को लेकर उत्साहित है। पहले चरण के चुनाव में 223 उम्मीदवार मैदान में हैं। इसको लेकर कुल 5304 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।

वहीं, छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री और कोंडागांव विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मोहन मरकाम ने अपना वोट डाला। इस दौरान उन्होंने कहा कि ”कोई कठिनाई नहीं है. लोग उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि हमारी सरकार ने पिछले 5 सालों में जो काम किया है, उसके आधार पर हम फिर से सरकार बनाने में सफल होंगे। ”

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

मिजोरम की 40 विधानसभा सीटों के लिए मंगलवार को मतदान किया जा रहा है। राज्य के 8.52 लाख से अधिक मतदाता 174 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

उधर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मिजोरम विधानसभा चुनाव को लेकर जारी वोटिंग के बीच लोगों से लोकतंत्र के इस त्योहार में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। उन्होंने एक्स पर लिखा, ”मिजोरम के मेरे प्यारे बहनों और भाइयों, कांग्रेस पार्टी के लिए वोट शांति और प्रगति के लिए वोट है। अपनी संस्कृति, पहचान और अपने जीवन जीने के तरीके की रक्षा के लिए बड़ी संख्या में बाहर आएं और मतदान करें।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More