भारत और पाकिस्तान लाइव क्रिकेट मैच खेल रहे हैं. दोनों टीमें स्टेडियम पहुंच चुकी हैं. मैच जल्द ही शुरू होगा और इसके शुरू होने से पहले एक मजेदार और रोमांचक कार्यक्रम होगा।

250

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भारत-पाकिस्तान महामुकाबले में अब बस कुछ ही देर का समय रह गया है। भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें इस मैच पर आज रहेंगी, क्योंकि बात भारत-पाकिस्तान की है। दोनों ही देश चिर प्रतिद्वंदी हैं और आज दोनों देशों की टीमें वर्ल्ड कप 2023 में फिर आमने सामने हैं। 1 लाख 32 हजार दर्शकों की क्षमता वाले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज का नजारा कुछ अलग ही होने वाला है। महामुकाबले की स्टेज तैयार हो चुकी है और क्रिकेट फैंस इस पर नजरे गड़ाए बैठे हैं।

आज का ये मैच सिर्फ एक क्रिकेट मैच नहीं है, बल्कि दोनों देशों के नागरिकों के लिए जश्न मनाने का एक मौका भी बनकर आया है। जो भी टीम जीतेगी उसका जोश इस जीत के बाद सातवें आसमान पर होगा। आज 8वीं बार एक दूसरे से भिड़ने जा रहे हैं। भारत वासियों के लिए सीना चौड़ा करने वाली एक बात ये भी है कि इससे पहले विश्व कप में दोनों देशों के बीच हुए सातों मुकाबले भारत ने ही जीते हैं।

Latest and Breaking News on NDTV

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

रोहित शर्मा की कप्तानी की आज एक बार फिर से कसौटी होगी। टीम आज भी पाकिस्तान के खिलाफ जीत के इतिहास को दोहराने के इरादे से उतरेगी। भारतीय टीम पांच बार की विजेता रही ऑस्ट्रेलिया की टीम को मात देकर आज पाकिस्तान के खिलाफ हुंकार भरती नजर आएगी। भारतीय टीम का आत्मविश्वास इस वक्त पूरे उफान पर है। वहीं पाकिस्तानी टीम ने भी श्रीलंका और नीदरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की है। लेकिन पाक टीम पर संभावित रूप से दबाव ज्यादा रहेगा। भारतीय जमीन और सवा लाख से ज्यादा दर्शक पड़ोसी देश की टीम को नर्वस करने के लिए काफी हैं। देखना होगा कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कैप्टन बाबर आजम इस दबाव को कहां तक कम कर पाते हैं। भारत की जमीन पर दोनों टीमों के बीच वर्ल्ड कप का ये तीसरा मुकाबला होगा। जबकि वर्ल्ड कप 2023 में आज का ये मैच 12वां मुकाबला होने जा रहा है।

मैच शुरू होने से पहले एक रंगारंग म्यूजिक कार्यक्रम भी रखा गया है। सेरेमनी दोपहर 12.30 बजे से शुरू हो जाएगी। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह, पंजाबी-बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह, और शंकर महादेवन जैसे दिग्गज गायक अपने सुरों से सेरेमनी की शान बढ़ाएंगे। इस जोशीले मैच को अगर आप मैदान में देखने नहीं जा पा रहे हैं तो घर बैठे भी इसका लुत्फ ले सकते हैं। अपने टीवी, मोबाइल पर आप घर बैठे फ्री में मैच देख सकते हैं जिसकी पूरी जानकारी हम आपको यहां बता रहे हैं।
 

I

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More