रतन टाटा ने सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा को पीछे छोड़ दिया और प्लेटफॉर्म एक्स पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हासिल कर लिए।

रतन टाटा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में रेडियो) पर बहुत अधिक सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनका कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आकर चर्चा का विषय नहीं बनता है।

242

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

देश के दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने देश के सबसे प्रतिष्ठित औद्योगिकपति के तौर पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय मछुआरों पर रतन टाटा ने आनंद महिंद्रा को पीछे छोड़ दिया है। इनमें से अब तक 12.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2023 के मुताबिक, भारत में रतन टाटा के पास सबसे ज्यादा एक्स फॉलोअर्स हैं। 360 वन वैल्थ हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2023 360 वन वैल्थ ह्यूरन इंडिया रिच लिस्ट 2023 के अनुसार भारतीय सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले आंत्रप्रेन्योर 84 साल के रतन टाटा हैं और उनके बाद आनंद महिंद्रा का नाम है जिनके पास 10.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हुरुन इंडिया और 360 वन वेल्थ ने संयुक्त रूप से 360 वन वेल्थ हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2023 प्रकाशित की है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

यह भारत के सबसे अमीर लोगों का 12वाँ संस्करण है। एक साल में रतन टाटा के 8 लाख फॉलोअर्स मिले इस समय रतन टाटा के पास 12.6 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और एक साल के भीतर 8 लाख नेटिज़न्स की उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। रतन टाटा एक्स (पूर्व में) पर बहुत ज्यादा सक्रियता नहीं है लेकिन कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर शख्स हैं हुरुन इंडिया और 360 वन वेल्थ ने आज 360 वन वेल्थ हुरुन इंडिया रिच लिस्ट 2023 जारी की। इस सूची में मुकेश अंबानी भारत के सबसे प्रतिष्ठित व्यक्ति विशेष रूप से वन के सिंहासन पर बैठे हैं। जनवरी के दौरान आई हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट के कारण अडानी ग्रुप की नेटवर्थ में इस साल काफी गिरावट आई है और साल की शुरुआत में भारत के सबसे अमीर शख्सियत के तौर पर नजर आ रहे गौतम अडानी अब दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More