26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पांच दिनों में दो महिलाओं से शादी करने के बाद कथित रूप से फरार

इंडिया सिटी लाइव(मध्य प्रदेश) 20 दिसम्बर :मध्य प्रदेश में 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर पांच दिनों में दो महिलाओं से शादी करने के बाद कथित रूप से भाग गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर के मूसाखेड़ी इलाके में रहने वाले आरोपी ने 2 दिसंबर को खंडवा में एक महिला से कथित तौर पर शादी की थी। उसने 7 दिसंबर को इंदौर के महू में दूसरी महिला से शादी की।

खंडवा में उन्होंने जिस महिला से शादी की, उसके परिवार ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई जब उन्हें उसकी दूसरी शादी के बारे में पता चला।

शिकायत के अनुसार, महू में शादी के खाने में गए खंडवा पीड़िता के रिश्तेदार में से एक ने 7 दिसंबर को आरोपी की दूसरी शादी के तस्वीरें मोबाइल फोन के जरिए उसके परिवार को भेजीं।

इसके बाद, खंडवा महिला के परिवार ने एक पुलिस शिकायत दर्ज की, जिसमें आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई। शिकायत के अनुसार, परिवार ने दुल्हन को दी जाने वाली शादी और घरेलू सामान पर 10 लाख रुपये खर्च किए। शिकायत में यह भी कहा गया कि आरोपी ने यहां महिला से शादी करने के बाद उसे इंदौर में अपने घर ले गया।

कुछ दिनों के बाद, आरोपी ने उससे कहा कि उसे किसी अपरिहार्य काम के लिए भोपाल जाना है, लेकिन, वह एक अन्य महिला से शादी करने महू गया, पुलिस ने कहा।

पुलिस के अनुसार, आरोपी 2 दिसंबर को अपने माता-पिता, भाई, बहन और अन्य रिश्तेदारों के साथ खंडवा में शादी के लिए गया था।

7 दिसंबर के बाद, आरोपी घर नहीं लौटा और अपने मोबाइल फोन को बंद कर दिया।

पुलिस ने कहा कि फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

khandwaMadhya Pradeshशादीसॉफ्टवेयर इंजीनियर