सीएम नीतीश कुमार ने कहा-हमारी पार्टी में सब एकजुट है,  कोई दिक्कत नहीं है।

138

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी ने दावा कर दिया कि ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा दिया जाएगा। वजह के तौर पर उन्होंने बताया कि ललन सिंह लालू यादव के करीब हो गए हैं। जदयू में फूट की बात कही है। इसके बाद अब आज इसको लेकर खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि- सुशील मोदी कुछ भी बोलते हैं ताकि की इसका उनकी पार्टी में उन्हें फायदा मिल सके, हालांकि फायदा होने वाले नहीं है इससे उनको।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि- कौन क्या बोलते हैं हम ध्यान नहीं देने जा रहे हैं। आजकल कुछ लोग जो मन में आता है वो बोलता है। ताकि उसको उसका लाभ मिले। इससे किसी को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। हमारी पार्टी में कोई इधर-उधर नहीं है। हमारी पार्टी में सब एकजुट है,  कोई दिक्कत नहीं है। हम लोग सब लोग एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं और बहुत अच्छे से सब कुछ कर रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

इसके अलावा नीतीश कुमार ने कहा कि- आज देख लीजिए हम लोग साथ हैं तो कितने बड़े पैमाने पर विकास हो रहा है और कितनी बहाली हो रही है। हम लोगों ने बोला था कि 10 लाख बहाली देंगे आज आधा के करीब पहुंच चुका है। लेकिन आप चाह कर भी इसका प्रचार प्रसार नहीं ना कर सकते हैं आप पर तो दूसरे का दबाव है।

इसके अलावा सीट शेयरिंग को लेकर कहा कि सारा चीज सब कुछ समय पर होने वाला है इसको लेकर अधिक चिंता करने की जरूरत नहीं है। उधर खुद की नाराजगी पर नीतीश कुमार ने बोला कि मैं दिल्ली में भी बोला था कि हमको कुछ नहीं चाहिए तो नाराज होने की बात ही कहां बनती है। जो कुछ भी कह रहा है गलत है हम तो कह रहे थे कि राज्यों में जल्दी से सीट का बंटवारा कर लीजिए सब कुछ जल्दी-जल्दी तय कर लीजिए।इससे सबको न फायदा होगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More