विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री से मांग, नवगछिया एसपी को हटाने की

79

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल ने मुख्यमंत्री से नवगछिया एसपी को हटाने की मांग की है। कहा है कि वो गलत आदमी है यदि इन्हें नहीं हटाया गया तो हम इस्तीफा दे देंगे।

गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी पुरण झा पर गंभीर आरोप लगाया। कहा कि नवगछिया एसपी पुरण झा लड़कीबाज है और दारू भी पीता है। ये गलत आदमी है यह अपने समाज ब्राह्मण को बचाएगा। गोपाल मंडल ने कहा कि जब इज्जत नहीं बचेगा तब हम क्या करेंगे। बिहार में प्रशासन फेल है। एसपी को हटाईए नहीं तो हम रिजाइन दे देंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

भागलपुर के नवगछिया स्थित रंगरा में एक महिला की लाश मिलने पर अफरा-तफरी मच गयी। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने नवगछिया एसपी पुरण झा पर जमकर हमला बोला। गोपाल मंडल ने साफ तौर पर कहा कि नवगछिया एसपी पूरन झा के आने से नवगछिया का माहौल काफी बिगड़ गया है। वह सिर्फ तहसीलदारी करने का काम करते हैं और ब्राह्मणों का पक्ष लेते हैं।

उन्होंने कहा एक महिला को पांच युवक ने मिलकर बलात्कार कर गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बावजूद इसके एसपी पूरन झा ने इस पर एक्शन नहीं लिया। वो सिर्फ ब्राह्मण समाज के लफंगे युवकों का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा हमारी सरकार हो या किसी की सरकार हो सारी पुलिस भ्रष्टाचार में लिप्त है।

दारोगा थाने में आए हैं जिन्हें बात करने का तरीका तक नहीं मालूम है। गोपाल मंडल ने कहा कि उनका काम है सिर्फ लूटना तहसीलदारी करना, हर भट्ठे पर जाकर दौरा करना और उगाही करना है। भट्टी साहब को पुलिस पर नकेल कसने के लिए लाया गया है लेकिन उल्टा ही हो रहा  है।

गोपाल मंडल ने कहा कि हम अतिपिछड़ा के लीडर हैं अतिपिछड़ा की महिला जो हमारे स्वजातीय है उनके साथ  बलात्कार किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। आवे तो बढ़िया एसपी आवे ऐसा नहीं कि घर धुक्का आवे। नवगछिया एसपी पुरण झा लड़कीबाज है लड़की भी खोजता है दारू भी पीता है सब कर्मे करता है। पुरण झा गलत आदमी है ये बढ़िया से जांच ही नहीं करेगा अपने समाज ब्राह्मण को बचाएगा। सरासरी दोष डीजीपी का है जिनसे बिहार में लॉ एन्ड ऑर्डर संभल नहीं रहा है। नवगछिया एसपी को यहां से भगाइये नहीं तो हम रिजाइन दे देंगे। गोपाल मंडल ने खुद के बारे में कहा कि हम लड़ाकू आदमी है फाइटर हैं।

उन्होंने कहा कि महिला के साथ सामूहिक गैंगरेप हुआ है उसके बाद उसकी हत्या की गयी है। पांच युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। नवगछिया एसपी पुरण झा जब भागलपुर में थे तब तहसीलदारी करते थे अनुमंडल में पैसा कमाने जाते थे। होटल-होटल घुमना ईटे वाले को तंग करना इनका काम है। मुख्यमंत्री तक मेरी सूचना नहीं जाती है। पैसा लेकर पुलिस पदाधिकारियों और कर्मचारियों का ट्रांसफर किया जाता है। लालू-राबड़ी के समय में पटना में कांड होता था। गलत एसपी के आने से अब देहात में कांड होने लगा है। हम बैकबर्ड एसपी मांगे थे लेकिन ब्राह्मण एसपी को नवगछिया एसपी बनाया गया।

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More