चिंटू-पिंटू से मैं अच्छे से निपट लूंगा, उनकी औकात बता दूंगा-जेडीयू विधायक डॉ संजीव

103

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद जेडीयू में छिड़ा घमासान तेज होता जा रहा है. फ्लोर टेस्ट से पहले जेडीयू के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के एमएलए डॉ. संजीव पर दो विधायकों के अपहरण का केस दर्ज कराया था. अब डॉ संजीव हर रोज पलटवार कर रहे हैं. आज उन्होंने कहा-नीतीश कुमार के आगे-पीछे रहने वाले चिंटू-पिंटू ने मेरे उपर झूठा केस कराया है. सरकार अपहरण के केस की सीबीआई जांच क्यों नहीं कराती. जेडीयू विधायक ने कहा कि मैं जाति का भूमिहार हूं इसलिए मुझे परेशान करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मैं ऐसे लोगों को औकात दिखा दूंगा.

डॉ संजीव ने आज विधानसभा परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले मेरे उपर पार्टी के बत्तख विधायक सुधांशु शेखर से केस कराया गया. वो क्या केस करेगा, उससे एक-दो लोगों ने केस कराया है. वे वही लोग हैं जो नीतीश कुमार के इर्द गिर्द घूमते हैं और उन्हें मेरी जाति से नफरत है. ऐसे लोगों को मैं छोडने वाला नहीं हूं. ऐसे चिंटू-पिंटू से मैं अच्छे से निपट लूंगा. उनकी औकात बता दूंगा. मैं जिस जाति से हूं उस जाति के लोग किसी से डरने वाले नहीं हैं.

डॉ संजीव ने कहा कि जिन विधायकों के अपहरण का केस कराया गया, वे विधानसभा आ रहे हैं. अपना अपहरण होने की बात से इंकार कर रहे हैं. फिर भी मुझ पर केस कराया गया. सरकार ने इस केस को आर्थिक अपराध इकाई यानि ईओयू को क्यों सौंपा. इसकी जांच सीबीआई को सौंपनी चाहिये. सीबीआई पता लगायेगी कि किसका अपहरण हुआ और किसने पैसे लिये.

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

डॉ संजीव ने कहा कि सुधांशु शेखर जैसे बत्तख से मेरे उपर केस करवाया गया. सवाल ये है कि पैसे के लिए सब उसी को फोन क्यों कर रहे थे, ये जांच का विषय है कि सुधांशु शेखर ने पैसा लिया है या नहीं. मैं उसके क्षेत्र में अपने लोगों को भेज कर पता लगा रहा हूं. पता चला है कि विधायक फंड के हर काम में पैसा लेता है. लोगों ने इस बात की शिकायत की है.

जेडीयू विधायक डॉ संजीव ने कहा कि मैं उनपर तगड़ा केस ठोंकने जा रहा हूं जिन्होंने मेरे उपर अपहरण का आरोप लगाया. सुधांशु शेखऱ ने मुझे बता दिया है कि किसके कहने पर मेरे खिलाफ केस किया है. मैं उस आदमी को नहीं छोड़ूंगा. मेरे दल में एक-दो लोग हैं. उनका इलाज भी मैं ही करूंगा. वे मेरे पीछे इसलिए पड़े हैं कि मैं भगवान परशुराम का वशंज हूं. लेकिन मैं ऐसे समाज से आता हूं जो सर कटा सकता है लेकिन सर झुका नहीं सकता.

विधायक डॉ संजीव ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी औऱ बीजेपी के हिन्दूवाद के प्रबल सर्मथक हैं. जब मैं महागठबंधन में भी था तो भगवान राम के बारे में कोई बोलता था तो मैं खुलकर विरोध करता था. मैं किसी सूरत में अपने अराध्य भगवान राम के बारे में गलत बात नहीं बर्दाश्त करने वाला हूं. डॉ संजीव ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी से प्रेरित रहा हूं. भाजपा के हिन्दू राष्ट्र और राष्ट्रवाद से प्रेरित हूं.

जेडीयू विधायक डॉ संजीव ने कहा कि जब मेरी पार्टी महागठबंधन में थी तो भी मैं हिन्दूत्व की बात रखता था. मैंने दो साल पहले भी बोला था कि उत्तर प्रदेश की तरह बिहार में भी क्रिमिनल की गाडी पलटना चाहिये. तब मेरी पार्टी के एक मंत्री ने फोन कर कहा था कि ऐसा क्यों बोल रहे हो. मैंने जवाब दिया था कि क्रिमिनल के खिलाफ नहीं बोलेंगे तो किसके खिलाफ बोलेंगे. मेरा बीजेपी के प्रति लगाव रहा है. मैं राष्ट्रवादी हिन्दू हूं और गर्व से कहता हूं. मैं प्रधानमंत्री के पद चिह्नों पर चलता रहूंगा.

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More