सड़क फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल,दो लोगों को मार दी गोली

91

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब गोलीबारी की एक ताजा घटना राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है। जहां देर रात दो लोगों को गोली मारी गई है। बड़ी बात यह है कि बीच सड़क फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया।

पटना में शुक्रवार देर रात दो लोगों को गोली मार दी गई। आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना रात करीब साढ़े 11 बजे पीरबहोर थाने से कुछ ही दूरी पर हुई। गोली लगने से सब्जीबाग के रहने वाले सनी और सद्दाम घायल हुए हैं। वहीं, गुड्डू नाम का शख्स बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। देर रात सड़क फायरिंग होने से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

- sponsored -

- sponsored -

- Sponsored -

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दर्जन भर युवक चंबल घाटी इलाके में देर रात मौजूद थे। किसी बात को लेकर सभी के बीच झगड़ा हो गया। मारपीट के दौरान ही दो युवकों ने हथियार निकालकर गोलीबारी शुरू कर दी। सनी को सीने में जबकि सद्दाम को बांह में गोली लग गई। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने ही आनन-फानन में घायलों को अशोक राजपथ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे टाउन डीएसपी अशोक सिंह ने जांच की।

सब्जीबाग इलाके में गोलीबारी की खबर मिलते ही सैकड़ों लोग घटनास्थल से लेकर अस्पताल तक जमा हो गए। हालात को देखते हुए कई थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। लोगों का आरोप है कि इसी इलाके में नशे का अवैध कारोबार करने वाले एक शख्स के बेटों ने गोलीबारी की है। लोगों ने पुलिस को उसके नाम पते की जानकारी भी दी है। डीआईजी सह एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक इस घटना को गंभीरता से लिया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More