एके-47 बरामदगी केस – बाहुबली अनंत सिंह स्ट्रेचर पर लेटकर कोर्ट पहुंचे

इंडिया सिटी लाइव (पटना)15 MARCH : अनंत सिंह की कोर्ट में हुई पेशी विवादों के घेरे में आ गई है. दरअसल, बिहार के बाहुबली विधायक को सोमवार को जब पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया तो वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए थे और इसी हालत में उनको पेश भी किया गया. आमतौर पर अनंत सिंह अपने बाहुबल और अकड़ के लिए जाना जाते हैं, लेकिन बीमारी के कारण अनंत सिंह पहली बार स्ट्रेचर पर लेट कर लोगों के सामने दिखे.

सूत्रों से जानकारी मिली है कि पेशी के दौरान भी अनंत सिंह को स्ट्रेचर पर ही लिटाया गया था. दरअसल, पटना के बेउर जेल में बंद मोकामा से राजद के विधायक पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं. ऐसे में इलाज के लिए उनको एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन 5 दिनों के इलाज के बाद वह वापस जेल भेज दिया गया. इसके बाद से उनके समर्थकों में आक्रोश है.

बीमारी के दौरान ही अनंत सिंह को AK-47 बरामदगी के मामले में सोमवार को कोर्ट में पेश होना था. इस कारण वह स्ट्रेचर पर आए. अनंत सिंह के समर्थकों ने कोर्ट की पेशी को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं. उनके करीबी बंटू सिंह का कहना है कि विधायक को बेहोशी की हालत में कोर्ट में पेश किया गया है जो कि सरकार की बड़ी साजिश है. अनंत सिंह के समर्थकों ने सरकार पर उनकी हत्या की साजिश करने का भी आरोप लगाया है.

बंटू सिंह ने कहा कि अनंत सिंह फिलहाल बीमार हैं. उनको डॉक्टरों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है. इसके बावजूद उनको कोर्ट में निर्दयी तरीके से पेश किया गया है. यह विधायक के खिलाफ बड़ी साजिश है और उनकी हत्या करवाई जा सकती है.

bihar Newsbihari samcharबाहुबली अनंत सिंह