भाई वीरेंद्र ने कहा-बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी- लालू के बाहर आते ही बिहार के सत्ताधारी अपनी सरकार नही बचा पाएंगे

भाई वीरेंद्र ने कहा-बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी- लालू के बाहर आते ही बिहार के सत्ताधारी अपनी सरकार नही बचा पाएंगे

इंडिया सिटी लाइव 20 फरवरी : अगर लालू यादव को जमानत मिल जाती और लालू जी बाहर आते तो नीतीश जी आपकी सरकार किसी भी कीमत पर नहीं बच पाती. लेकिन खैर दो महीने की और मोहलत दे दी है कोर्ट ने. लेकिन दो महीने के बाद कौन बचाएगा बिहार के डबल इंजन की सरकार को — ये दावा है राजद के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेंद्र का.

जैसे ही रांची से ये खबर आई कि लालू यादव को फिलहाल जमानत नहीं मिलेगी, पटना में विधानसभा सत्र में भाग लेने आए तमाम विधायकों पर निराशा छा गई. इसी कड़ी में जब राजद के वरिष्ठ नेता और लालू यादव के करीबी नेता भाई वीरेंद्र से इस मसले पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने तपाक से सबसे पहले नीतीश सरकार के बचने की बात कह अपनी नाराजगी जाहिर की. फिर कहा कि लालू यादव को बिहार की डबल इंजन सरकार बाहर नहीं आने देना चाहती है. बिहार के सत्ताधारी दल को डर है कि लालू के बाहर आते ही नीतीश कुमार अपनी सरकार नही बचा पाएंगे. लेकिन बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी. लेकिन हमें न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है. दो महीने के बाद उम्मीद है कोर्ट से लालू जी को राहत मिलेगी.

वहीं, लालू यादव कोर्ट से राहत नहीं मिलने की खबर पर कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा कहते हैं कि न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा है लालू जी को कोर्ट से राहत न मिलना. हमें उम्मीद थी कि लालू जी को जमानत मिल जाएगी. लेकिन कोर्ट का फैसला सर्वमान्य है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *