भूपेन्द्र यादव चाहें तो राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा-ललन सिंह

भूपेन्द्र यादव चाहें तो राजद का भाजपा में विलय हो जाएगा-ललन सिंह

इंडिया सिटी लाइव(पटना): बिहार में इन दिनों सियासी पारा चढ़ा हा है। हर रोज कोई ना ई  नेता कोई बड़ा बयान देकर राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा देता है।बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कल कहा कि मकर संक्रांति के बाद राजद के विधायकों में टूट होगी। भूपेन्द्र यादव के बयान पर बवाल अभी खत्म बी नहीं हुआ था कि जदयू के कद्दावर नेता और नीतीश कुमार के करीबी ललन सिंह ने उससे बड़ा बयान देकर बवंडर मचा दिया है।  

जेडीयू सांसद ललन सिंह ने कहा है कि अगर भूपेंद्र यादव चाहें तो वह आरजेडी का बीजेपी में विलय करा सकते हैं. ललन सिंह ने कहा कि उनकी नजर केवल बिहार के विकास पर है ना कि किसी दल को तोड़ने पर. जदयू सांसद ने कहा कि हमने कभी किसी दल को तोड़ने की बात नहीं की है, हम विकसित बिहार बनाना चाहते हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लगातार काम चल रहा है.

जदयू नेता ललन सिंह ने कहा कि राजद के टूटने की बात तो कम अगर भूपेंद्र यादव वाकई चाहें तो पूरी आरजेडी का बीजेपी में विलय हो जाएगा. ललन सिंह ने कहा कि हम अपनी पार्टी को मजबूत करने पर फोकस कर रहे हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष सीपी सिंह प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा इस काम में लगे हुए हैं. पार्टी के संसदीय बोर्ड का प्रदेश अध्यक्ष दिलेश्वर कामत को बनाया गया है. संगठन में यह बदलाव इस बात का संकेत है कि हम नए सिरे से अपना जनाधार बढ़ाना चाहते हैं. ललन सिंह का यह बयान जेडीयू की नाराजगी का संकेत है या छ और यह तो वक्त बताएगा। बहरहाल जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने बी भूपेन्द्र यादव के बयान पर सहमति जताई है और कहा है कि राजद में परिवारवाद के कारण कलह चरम पर है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *