बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री से करेंगे मुलाकात, बिहार को मिलेगा नए साल का तोहफा!

बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री से करेंगे मुलाकात, बिहार को मिलेगा नए साल का तोहफा!

इंडिया सिटी लाइव (पटना) 23 दिसम्बर : बिहार में एनडीए की सरकार में दो – दो मुख्यमंत्री हैं . तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी। इन दोनों नेताओं पर बिहार में बीजेपी की जड़ मजबूत करने की भी जिम्मदारी है। बीजेपी यह भी चाहेगी कि सरकार के कामकाज श्रेय भी बीजेपी को मिले। दो-दो उप मुख्यमंत्रियों के जरिए बीजेपी सरकार पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। राज्य के दोनों उप मुक्यमंत्री अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग हैं और अपनी एक मजबूत छवि भी बनाना चाहते हैं. इसी सिलसिले में बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री  तारकिशोर प्रसाद  और रेणु देवी दिल्ली पहुंचे और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से शिष्टाचार मुलाकात की। बुधवार को दोनों नेता केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल से भी मिलेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात है कि बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमितशाह और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से भी मिलेंगे।कार्यक्रम के अनुसार दोनों नेता कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से भी मुलाकात करने वाले हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री से तारकिशोर प्रसाद सिंह और रेणु देवी से गुरूवार को मिलेंगे।इसके अलावा दोनों नेता पार्टी मुख्यालय बी जाएंगे।

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री के विकास के सपने को पूरा करना बिहार बीजेपी का लक्ष्य है। तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार मजबूती से काम कर रही है। उधर रेणु देवी ने कहा कि हम दिल्ली आए हैं तो बिहार के लिए कुछ लेकर ही जाएंगे।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *