बिहार में सबसे पहले कोरोना वैक्सिन लगाने वाले रामबाबू ने कहा!

बिहार में सबसे पहले कोरोना वैक्सिन लगाने वाले रामबाबू ने कहा!

इंडिया सिटी लाइव 16 जनवरी : कोरोना वैक्सिनेशन (Corona Vaccination) की शुरुआत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की. उनकी उपस्थिति में IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को पहला टीका लगाया गया.

बिहार में सबसे पहले कोरोना वैक्सिन (Corona Vaccination) लगाने वाले रामबाबू (Rambabu) ने टीका लगाने से पहले मीडिया से बातचीत में कहा कि यह बीमारी ही ऐसी है कि इसमें सावधानी बरतनी ही है और यह वैक्सिन भी सबको लेनी ही है. मैं भाग्यशाली हूं कि इस लिस्ट में मेरा पहला नाम आया है. हमने पूरे इस कोरोना काल को बड़ी सावधानी से बिताया है. इसमें हमने सेफ्टी नॉर्म्स का पूरा पालन किया है. हाथ में ग्लव्स, मुंह में मास्क व सेनीटाइजर का बराबर प्रयोग करते रहे, और अब टीका भी आ गया है तो हम लोग बहुत खुश हैं.

रामबाबू ने कहा कि हम इन 10 महीनों में भी कोरोना से बचे रहेह इसके लिए मैं भगवान को बहुत धन्यवाद देता हूं. रामबाबू ने कोरोना वैक्सीन के लेकर फैलाए जा रहे भ्रम एवं डर को लेकर कहा कि इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि डर के आगे ही जीत होती है. इसलिए कोरोना वैक्सीन हर किसी व्यक्ति को लगवाना ही चाहिए. क्योंकि हमें कोरोना को हराना है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *