जमुई की सड़कों पर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर

जमुई की सड़कों पर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर

जमुई की सड़कों पर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान के लापता होने के पोस्टर लग गए हैं. इतना ही नहीं उस पोस्टर पर चिराग कहा हैं ये बताने वाले के लिए उचित इनाम देने के बारे में भी लिखा गया है. साथ ही पोस्टर पर लिखा है कि, “चुनाव ही लड़ेंगे या इस कोरोना से आपदा में जमुई की माटी का कर्ज भी उतारेंगे. लापता सांसद की जानकारी किन्ही को हो जरूर बताएं बताने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा.”

चिराग पासवान जमुई के सांसद भी हैं. जनशक्ति विकास पार्टी की ओर से जमुई के कचहरी चौक पर करीब एक दर्जन पोस्‍टर लगाए हैं और कोरोना  के दौरान वे कहां गायब हो गए हैं. इससे जुड़े सवाल किये गए हैं. वहीं, इस मामले में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने सवाल किया है कि, आखिरकार कार सांसद हैं कहां ? वह अपने क्षेत्र से लापता आखिर क्यों हैं ?

चिराग पासवान के प्रतिनिधि ने उनका साथ देते हुए कहा कि, यह सब एक राजनीति के तहत हो रहा है. पिछले साल कोरोना के समय उन्होंने लोगों की पूरी तरह से मदद की थी. लेकिन वे खुद ही कोरोना की चपेट में आ गए. साथ ही कहा कि, सरकार के आदेश मुताबिक, किसी भी सांसद को अपने क्षेत्र में जाने पर प्रतिबन्ध लगाया गया है. जिसके वह पालन कर रहे हैं.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *