डिज़ाइनर अंजली फोगाट का चला जादू! मिस यूनिवर्स सोफिया देपासिर ने पहने अंजली के चिली वेयरिंग डिज़ाइनर ड्रीम कलेक्शन !*

0 16

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोई अजनबी नहीं हैं। उन्हें दुनिया भर में यात्रा करने का अद्भुत अवसर मिला है, जिसमें कुछ सबसे खूबसूरत महिलाओं को सौंदर्य प्रतियोगिता में शामिल किया गया है और अंजलि मिस यूनिवर्स ब्यूटी क्वीन्स में से कुछ को तैयार कर रही हैं और इस महीने न्यू ऑरलियन्स में 71वें मिस यूनिवर्स इवेंट का गवाह बनने जा रही हैं। अंजलि इस महत्वपूर्ण अवसर की तैयारी कर रही है। अंजलि फौगाट एक विश्व प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर हैं, जो पिछले कुछ वर्षों से मिस यूनिवर्स की ब्यूटी क्वीन्स को तैयार कर रही हैं। वह अपने सुरुचिपूर्ण और कालातीत डिजाइनों के लिए जानी जाती हैं जो महिलाओं को उनके जीवन के विशेष अवसरों पर सर्वश्रेष्ठ बनाती हैं।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक डिजाइनर के रूप में काम करके की थी। कुछ वर्षों के बाद, उन्होंने डीडीसी (डिजाइनर ड्रीम कलेक्शन) के रूप में जाना जाने वाला अपना खुद का लेबल लॉन्च किया और जल्दी ही देश में सबसे अधिक मांग वाले डिजाइनरों में से एक बन गईं। हाल के वर्षों में, फौगट मिस यूनिवर्स प्रतियोगियों के कपड़े पहनने में तेजी से शामिल हो गई हैं। उसने कई विजेताओं और उपविजेताओं के कपड़े पहने हैं, और उसके डिजाइनों को दुनिया भर की पत्रिकाओं और समाचार पत्रों में चित्रित किया गया है। अंजलि मिस यूनिवर्स चिली और मिस यूनिवर्स अरमानिया के लिए ज्वेलरी और ड्रेस डिजाइन कर रही हैं। फौगाट के डिजाइन उनके स्त्रैण आकार, नाजुक कपड़े और जटिल बीडिंग के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपने डिजाइनों में पारंपरिक भारतीय कपड़ों और अलंकरणों का उपयोग करती हैं, जो उन्हें एक अद्वितीय और आकर्षक स्वभाव देता है। चाहे वह एक विजेता या उपविजेता के रूप में तैयार हो, फौगाट हमेशा यह सुनिश्चित करती है कि उसका संग्रह रॉयल्टी जैसा महसूस हो। “मैं चाहती हूं कि वे ऐसा महसूस करें कि वे दुनिया की सबसे खूबसूरत रानी हैं,” वह कहती हैं। “वह मेरा लक्ष्य है।”

- Sponsored -

- Sponsored -

जब आप उसके काम को देखते हैं और देखते हैं कि कैसे वे कढ़ाई और सुंदर कपड़ों की अंतहीन पसंद में बदल जाते हैं। उसकी पसंद के कपड़ों का चयन बहुत ही सुन्दर ढंग से किया जाता है- साटन, वेलवेट, ट्यूल और ऑर्गेंज़ा जो कपड़ों में एक सुंदर चमक जोड़ते हैं। उसने अपने संग्रह के साथ कई मिथकों को तोड़ दिया और इस तथ्य के बारे में भी कि हल्के रंग के कपड़े सभी त्वचा टोन के साथ नहीं जा सकते।

अंजलि कई मौकों पर कहती हैं, ” मौजूदा मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू के लिए ड्रेस पहनना एक अद्भुत अनुभव था।” “वह अपने गाउन में बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रही थी और मुझे मिस यूनिवर्स यात्रा का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस हो रहा है।” अंजलि वर्षों से प्रतिष्ठित आयोजनों के लिए गाउन डिजाइन कर रही हैं और अपनी उत्कृष्ट कृतियों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें दुनिया के सबसे बड़े मंच पर महिलाओं को अपना सर्वश्रेष्ठ दिखने और महसूस करने में मदद करने का शौक है। अंजलि कहती हैं, “मिस यूनिवर्स पेजेंट का हिस्सा बनना हमेशा एक सम्मान की बात है।” “मैं जो करता हूं उससे पूरी तरह प्यार करता हूं और मैं इन अविश्वसनीय महिलाओं के साथ अपनी प्रतिभा को साझा करने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हूं और मैं सभी रानियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कामना करता हूं और चाहता हूं कि सर्वश्रेष्ठ रानी प्रतियोगिता जीतें” उन्हें उम्मीद है कि रानियां अच्छे कारणों का समर्थन करने के लिए मंच का उपयोग करेंगे।
स्टाइल की उनकी अनूठी और विशिष्ट समझ ने फैशन उद्योग में लहर पैदा कर दी। यह अब एक वास्तविक सौदा है

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More