पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म “सनक” 28 जुलाई को होगी रिलीज

पवन सिंह की फिल्म "सनक" 28 जुलाई को होगी रिलीज

262

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह की नई फिल्म “सनक” का रिलीज डेट आउट हो गया है

। 28 जुलाई को फिल्म रिलीज़ होगी। रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट ने फिल्म को पूरे देश में रिलीज़ किया है। रेणु विजय फिल्म्स के निशांत उज्जवल ने इसकी जानकारी दी। उनका कहना था कि फिल्म “सनक” में शक्तिशाली स्टार पवन सिंह का जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म में राघव नैयर की अदाकारी भी मुख्य आकर्षण होगी। उनका कहना था कि पवन सिंह की फिल्म “सनक” बिहार के साथ-साथ झारखंड, उत्तर प्रदेश, मुंबई, गुजरात और पंजाब में भी रिलीज होगी।

- Sponsored -

- sponsored -

- sponsored -

पवन सिंह ने भी फिल्म को लेकर अपने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में जाकर इसे देखने की अपील की और कहा कि सनक एक दिलचस्प कहानी पर बनी है। यह भोजपुरी सिनेमा के लिए बहुत अलग फिल्म होने वाली है, इसलिए हम अपने सभी दर्शकों से अनुरोध करेंगे कि वे इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ सिनेमाघरों में देखें। इस फिल्म में भी एक्शन होगा। साथ ही उत्साह मिलेगा। आपको प्रेम भी मिलेगा। शानदार मनोरंजन मिलेगा। हमने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है और यह बहुत बड़ा बजट है। इस फिल्म में बहुत से नए दर्शक हैं। दूसरे अभिनेता राघव नैयर ने कहा कि यह फिल्म उनकी जीवन की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। भोजपुरी सिनेमा में अब बहुत कुछ बदल गया है, जो फिर भी दर्शकों को आकर्षित करता है। ऐसी कई बातें हमारी फिल्म में भी देखने को मिलेंगी।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म सनक को अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और अनिल कुमार सिंह ने निर्देशित किया है। फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और ओम झा ने संगीत दिया है। PRO रंजन सिन्हा है।फिल्म में पवन सिंह और राघव नैयर के अलावा स्मृति सिन्हा और अवधेश मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अनारा गुप्ता, अमित शुक्ला और विष्णु शंकर बेलू भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखेंगे।

 

Reported By Lucky Kumari

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More