प्रज्ञा जायसवाल ‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस

प्रज्ञा जायसवाल ‘अंतिम’ में सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस

इंडिया सिटी लाइव 27 जनवरी : सुपरस्टार सलमान खान अक्सर ही नए टैलेंट्स को मौका देते रहते हैं. सलमान अब तक इंडस्ट्री में कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं. जिनमें स्नेहा उल्लाल से लेकर सई मांजरेकर तक का नाम शामिल है. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और यह नाम है प्रज्ञा जायसवाल का.

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं महेश मांजरेकर. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल नजर आने वाली हैं.अंतिम में सलमान खान एक बार फिर पुलिसवाले के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी नजर आएंगे.इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अंतिम का हिस्सा हैं. जो फिल्म में आयुष शर्मा की लेडी लव के रोल में नजर आ सकती हैं.

इंडस्ट्री में प्रज्ञा जायसवाल नया चेहरा नहीं हैं. प्रज्ञा कई टॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.अंतिम के जरिए प्रज्ञा बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. प्रज्ञा इससे पहले तक मॉडलिंग जगत में भी स्क्रिय थीं. उन्होंने 2014 में आई फिल्म देगा से डेब्यू किया था. जिसके बाद वह 2015 में आई एक तेलुगू फिल्म का भी हिस्सा थीं. पीरियड ड्रामा फिल्म कांची में वरुण तेज के साथ दिखाई दी थीं. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते प्रज्ञा अब तक कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं.प्रज्ञा ने पुणे यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई की है और इसी दौरान उन्होंने ब्यूटी पेजेंट में भी हिस्सा लिया था. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *