साल के पहले ही दिन राबड़ी देवी ने फोड़ा सियासी बम,नीतीश कुमार होंगे महागठबंधन में शामिल !

साल के पहले ही दिन राबड़ी देवी ने फोड़ा सियासी बम,नीतीश कुमार होंगे महागठबंधन में शामिल !

इंडिया सिटी लाइव(पटना)-बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के एक बयान ने राज्य में सियासी गर्मी बढ़ दी है। साल के पहले ही दिन राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान देकर हलचल मचा दी है। कभी नीतीश कुमार की महागठबंधन में दोबारा एंट्री का विराध करती रहीं राबड़ी ने सियासी बम फोड़ते हुए कहा कि नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल करने को लेकर पार्टी विचार करेगी। हालाकि राजद के कई नेता इस तरह का बयान पहले भी दिया है , लेकिन राजद के किसी बड़े कद्दावर नेता की ओर से यह पहला बयान है जिसके सियासी मायने बड़े हैं।
राबड़ी देवी शुक्रवार को नववर्ष के मौके पर लोगों से मिल रही थीं। राबड़ी देवी ने लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और कहा कि नीतीश कुमार को फिर से महागठबंधन में शामिल करने पर उन्‍हें आपत्ति नहीं है। इसपर पार्टी के नेता मिल-बैठकर फैसला करेंगे। इसके लिए प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष जगदानंद सिंह अन्‍य नेताओं के साथ बात करेंगे।
राबड़ी देवी के इस बयान के बाद जेडीयू ने पलटवार किया। जदयू की ओर से राबड़ी के इस बयान को सिरे से खारिज किया गया ।उधर राबड़ी देवी ने अरुणाचल प्रदेश में जेडीयू के छह विधायकों केबीजेपी में मिलाए जाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी बिहार में भी ऐसा कर सकती है। बीजेपी की साजिश का पता पहले नहीं लगता, उसपर अमल के बाद पता चलता है।
सूत्रों की मानें तो नीतीश कुमार की महागठबंधन में इंट्री को लेकर लालू प्रसाद यादव भी आशान्वित हैं। कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद इस मसले पर यूपीए के बड़े नेताओं के समपर्क में हैं। बीजेपी को कमजोर करने के लिए लालू की इस रणनीति में तेजी अरुणाचल प्रदेश की घटना के बाद आई है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *