राजद के ऑफर को जदयू ने ठुकराया, आरसीपी ने कहा अपने नेता के दम पर हम आगे बढ़ रहे हैं

राजद के ऑफर को जदयू ने ठुकराया, आरसीपी ने कहा अपने नेता के दम पर हम आगे बढ़ रहे हैं

इंडिया सिटी लाइव(पटना): बिहार में पड़ रही कड़ाके की ठंढ़ के बीच सियासी पारा तेजी से भड़ रहा है। महागठबंधन और विपक्षी पार्टियां नीतीश कुमार पर लगातार डोरे डाल रही हैं। उधर बीजेपी और जदयू ने विपक्षी दलों के हर बयान को सिरे से खारिज किया है। इस बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। आरसीपी सिंह ने आरजेडी की तरफ से मिल रहे ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. जेडीयू अध्यक्ष ने कहा है कि उनकी पार्टी अपने नेता के दम पर है और हमें किसी की ऑफर की कोई जरूरत नहीं है.
सावित्रीबाई फुले की जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में आरसीपी सिंह ने कहा कि हमलोग किसी के पास दरख्वास्त लेकर नहीं खड़े है. हमारी अपनी ताकत है. हम अपनी ताकत के बदौलत आगे रहेंगे. जेडीयू को आरजेडी की मदद की जरूरत नहीं है.
आरसीपी सिंह ने बिहार में नीतीश कुमार के द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों की तारीफ की और कहा कि नीतीश कुमार के विजन और नेतृत्व बल के कारण ही जदयू की ताकत देश भर में भढ़ रही है। आरसीपी ने दावा किया कि कोरोना से लड़ने के लिए मुकम्मल व्यवस्था हमारी सरकार कर रही है. जिस से सभी को टीका लगे. वही, विपक्ष के सवाल पर की कोरोना का टीका भाजपा का है इस पर जबाब देते हुए कहा कि टीका किसी पार्टी का नहीं है. टीका लगाया जाता है रोग से लड़ने के लिए. इस में कोई कास्ट कोई धर्म से लेना देना नहीं होता.
इतना ही नहीं आरसीपी सिंह ने न केवल आरजेडी को खरी-खरी सुनाई बल्कि बीजेपी और पीएम मोदी में पार्टी की आस्था भी जता दी।दरअसल अरुणाचल के मुद्दे का हवाला देकर बार-बार आरजेडी की तरफ से जेडीयू को ऑफर दिया जा रहा है लेकिन अब आरसीपी सिंह ने साफ कर दिया है कि बीजेपी के साथ उनकी कोई खटपट नहीं है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *