सुशील मोदी का लालू पर वार ,कहा विपक्ष की फट रही छाती, जेल में बैठकर जोड़ तोड़ की राजनीति में लगे हैं लालू

सुशील मोदी का लालू पर वार ,कहा विपक्ष की फट रही छाती, जेल में बैठकर जोड़ तोड़ की राजनीति में लगे हैं लालू

इंडिया सिटी लाइव(पटना): बिहार में राजनीतिक पारा तेजी से चढ़ रहा है। सत्ता के खेल में कौन किससे आगे है कहना मुश्किल है। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टियां नीतीश कुमार पर डोरे डाल रही हैं तो जदयू और भाजपा विपक्षी दलों की उम्मीदों पर बार बार पानी फेर रहे हैं। गौरतलब है कि आरजेडी की तरफ से नीतीश कुमार को तरह-तरह के ऑफर मिल रहे हैं।पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बयान के बाद बिहार की सियासत में जोड़तोड़ की संभावनाए कहीं न कहीं बढ़ती दिख रही हैं। इस बीच राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने आरजेडी पर जेल में बैठे-बैठे बिहार की राजनीति को अस्थिर करने का आरोप लगाया है।
सुशील मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू के बीच लगभग दो दशक पुरानी दोस्ती से जलने वाले तत्वों की वजह से हमारे बीच एक बुरा दौर आया और गुजर गया। हमें जनता ने जब फिर सेवा का मौका दिया, तो विपक्ष की छाती फटने लगी। उधर सुशील मोदी के बयान के बाद महागठबंधन के नेताओं ने भी पलटवार किया है। आरजेडी ने कहा है कि सुशील मोदी अपना घर बचाएं, दूसरे आरोप न लगाएं।
सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि बीजेपी एवं जेडीयू ने एनडीए में परस्पर सम्मान और विश्वास के मजबूत आधार पर काम करते हुए बिहार को जंगलराज से उबारा। साथ ही विकास की दर दहाई अंकों में कायम रखी।
पूरे मामले पर जदयू की भी नजर है। जदयू की ओर से लगातार राजद के बयानों को खारिज किया जाता रहा है। हालिया बयान जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह का है। संजय सिंह ने कहगा है कि जनता ने आरजेडी को विपक्ष में बैठाया है, लेकिन वह सत्ता के लिए तड़प रही है। उसकी लाख कोशिशों के बावजूद सरकार हिलने वाली नहीं है। जेडीयू के प्रदेश अघ्‍यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह कहा है कि आरजेडी के लोग व्‍यर्थ सपने देख रहे हैं। वे अपनी हार को पचा नहीं पा रहे। राबड़ी देवी द्वारा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को महागठबंधन में दोबारा एंट्री देने पर विचार की बात को उन्‍होंने हास्यास्पद व निरर्थक बताया।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *