RJD के तीन विधायक उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे-डिप्टी सीएम बोले पहले खिचड़ी पकनी देनी चाहिए

इंडिया सिटी लाइव 2 फरवरी उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद से राजद के दो विधायक अचानक मिलने पहुंच गए. दरअसल मंगलवार को पटना में उप मुख्यमंत्री का जनता दरबार कार्यक्रम आयोजित किया गया है. मुख्यमंत्री के जनता दरबार कार्यक्रम में अचानक से मधेपुरा के विधायक चंद्रशेखर और नवादा की विधायक विभा देवी भी पहुंची. राजद के दोनों विधायकों ने उप मुख्यमंत्री से उनके कार्यालय में जाकर मुलाकात की जिसके बाद से बिहार के सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है. हालांकि राजद के दोनों विधायकों ने किस मसले को लेकर उप मुख्यमंत्री से मुलाकात की है, यह कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन बिहार में नेताओं के दल बदल की राजनीति के बीच इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है.

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से मिलने के बाद विधायक चंद्रशेखर यादव निकले बाहर. कहा तारकिशोर जी से निजी सम्बन्ध हैं, इसलिए मुलाकात हुई है. मधेपुरा में विकास के काम को लेकर मुलाकात हुई है. राजद में टूट के सवाल पर बोले विधायक- राजद कभी टूट नहीं सकता है.

राजनीतिक खिचड़ी पकने पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने दिया बयान- बोले पहले खिचड़ी पकनी देनी चाहिए, इसपर ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है

bihar Newsbihari samcharRJDTARKISHOR PRASAD