सुपौल : एसबीआई एटीएम में कैश डालने के दौरान 45 लाख रुपये की लूट

सुपौल : एसबीआई एटीएम में कैश डालने के दौरान 45 लाख रुपये की लूट

इंडिया सिटी लाइव 2 फरवरी : सुपौल जिले के जदिया में दिनदहाड़े अपराधियों ने एसआईएस सिक्योरिटी से एसबीआई एटीएम में कैश डालने के दौरान 45 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान अपराधियों का बहादुरी से सामना करने वाले गार्ड संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जदिया थाना क्षेत्र के मुख्य बाज़ार स्थित पेट्रोल पम्प के समीप एसबीआई एटीएम के सामने पहले से घात लगाये दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया जिससे हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी मनोज कुमार खुद घटना स्थल पर पहुंच कर मामलें की जांच में जुट गये हैं.

सोमवार की शाम जदिया बाजार के पेट्रोल पंप के समीप एसबीआई एटीएम में पैसा डालने के लिए दो गार्डों के साथ एसआईएस की टीम 45 लाख रुपये से भरा सूटकेस लेकर पहुंची. इसी दौरान मृतक गार्ड भी कैश ऑफिसर के साथ था. कैश ऑफिसर जैसे ही वैन से पैसा लेकर नीचे उतरे अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया. इसके बाद कैश वाला सूटकेश मृतक संजय ने अपने पास ले लिया औऱ अपराधियों का विरोध जताने लगा. इसके बाद अपराधियों ने गार्ड संजय कुमार के सिर में गोली मार दी जिससे वो वहीं अचेत हो कर गिर पड़े. अपराधी आराम से रुपये से भरा सूटकेस लेकर फरार हो गये.
दिनदहाड़े हुई लूट और हत्या की घटना से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार जदिया के लिए रवाना हो गये. सबसे पहले वो त्रिवेणीगंज अस्पताल पहुंचे और एसआईएस के कर्मियों से पूरे मामले की जानकारी ली जिसके बाद वो घटनास्थल के लिए रवाना हो गये. घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और अपराधियों की तलाश में जुट गयी है. इस घटना के बाद से सुपौल के लोगों में दहशत का माहौल है

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *