पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से की मुलाकात – एक और मंत्री पद के साथ एक एमएलसी की सीट दावेदारी ठोकी

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से की मुलाकात – एक और मंत्री पद के साथ एक एमएलसी की सीट दावेदारी ठोकी

इंडिया सिटी लाइव 2 फरवरी : हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने मुख्‍यमंत्री से मंत्रिमंडल में एक और मंत्री पद के साथ एक एमएलसी की सीट देने की मांग दुहराई है. सोमवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे मांझी ने कहा कि कोरोना से ग्रसित होने पर मुख्यमंत्री ने मेरा काफी अच्छे तरीके से ध्यान रखा था और काफी सक्रियता से हालात पर नजर रखे हुए थे.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि कोरोना को मात देने के बाद वह आज बाहर निकले तो सबसे पहले सीएम आवास जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले. मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद बातचीत करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि मंत्रिमंडल में मंत्री का एक और पद के साथ एक एमएलसी की सीट की मांग उनकी पुरानी है, लेकिन आज किसी भी राजनीतिक मसले पर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है.
हम नेता मांझी ने कहा कि एनडीए में शामिल होने के समय भी उनसे यह सवाल किया जाता था कि आपकी पार्टी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन मैंने उस वक्त भी कहा था कि मुझे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीट दें या ना दें, मैं उनके साथ रहूंगा. बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान मेरी पार्टी को 7 सीटें मिली और हम 4 पर चुनाव जीत कर आये.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *