तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला-हत्या और दुष्कर्म की 40-50 खबरें सुने बिना साहब को नहीं आती नींद

तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला-हत्या और दुष्कर्म की 40-50 खबरें सुने बिना साहब को नहीं आती नींद

इंडिया सिटी लाइव(पटना) बिहार में कानून का राज खत्म होता दिख रहा है। आए दिन अपराधी किसी ना किसी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं। हत्या,लूट,डकैती और दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं ने सरकार की नींद हराम कर रखी है। सूबे में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के कारण नीतीश कुमार विपक्ष के निशान पर हैं। राजधानी पटना के वीआइपी इलाके शास्‍त्रीनगर में इंडिगो एयरलाइंस के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की मंगलवार को हत्‍या के बाद विपक्ष ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विपक्ष ने सरकार और बिहार पुलिस का इकबाल खत्‍म होने की बात कही है। राष्‍ट्रीय जनता दल के आधिकारिक ट्वटिर हैंडल से इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि पटना में महाजंगलगराज का तांडव फिर शुरू हो गया है। इस ट्वीट में कहा गया है कि जब तक 40-50 हत्‍याओं और दुष्‍कर्म की खबरें मुख्‍यमंत्री सुन नहीं लेते, उन्‍हें चैन की नींद नहीं आती।

राजद सुप्रीमो तेजस्‍वी यादव  ने कहा है कि पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की हत्‍या सत्‍ता संरक्षित अपराधियों ने की है। उन्‍होंने कहा कि बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं। तेजस्वी यादव ने लिखा है कि रूपेश मिलनसार और मृदु स्‍वभाव के थे। उन्‍होंने एक और ट्वीट में कहा है कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में बिहार में अपराध और दुष्‍कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। यह एनडीए सकार की सामूहिक विफलता है। उन्‍होंने कहा है कि नीतीश जी से अब बिहार संभल नहीं पा रहा है। उन्‍हें तत्‍काल इस्‍तीफा दे देना चाहिए।

उधर जदयू के वरिष्‍ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि रूपेश सिंह की हत्‍या बहुत दुखद घटना है। वह बेहद मिलनसार आदमी थे। सरकार ऐसी घटना को चुनौती के रूप में देख रही है। पुलिस इस मामले में पूरी तत्‍रपरता से काम कर रही है। हत्‍यारे जल्‍द ही सलाखों के अंदर होंगे। वे चाहे जहां भी छिपे हों, उन्‍हें ढूंढ निकालकर सजा जरूर दिलाई जाएगी।

गौरतलब है कि रूपेश सिंह हत्याकांड के बाद बीजेपी भी सरकार पर हमलावर है। बीजेपी के कद्दावर नेता अमरेन्द्र प्रताप सिंह और बीजेपी विधायक नीतिन नवीन ने मांग की है कि उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों का एनकाउन्टर कर देना चाहिए।उदर बिहार प्रदेश कांग्रेस ने भी सरकार पर हमला बोला है। बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि बिहार में अब कोई सुरक्षित नहीं है। पटना में एयरलाइंस अधिकारी की हत्‍या इस बात का प्रमाण है। उन्‍होंने मधुबनी में बच्‍ची के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद आंखें फोड़ने की घटना पर कहा है कि मानवता शर्मसार हुई और सरकार हमेशा की तरह नतमस्‍तक दिख रही है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *