बिहार में भी लागू हो योगी मॉडल,बीजेपी ने की मांग अपराधियों का एनकाउंटर करे पुलिस

बिहार में भी लागू हो योगी मॉडल,बीजेपी ने की मांग अपराधियों का एनकाउंटर करे पुलिस

इंडिया सिटी लाइव(पटना) : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है और पुलिस लाचार बनी हुई है। नीतीश कुमार की लाख कोशिशों के बाद भी बिहार पुलिस की नींद नहीं खुल रही।हर रोज अपराधी बढ़ते अपराध को देखते हुए अब सरकार में शामिल बीजेपी के नेताओं को ही सीएम नीतीश के मॉडल पर भरोसा नहीं रह गया है।अब बिहार बीजेपी के नेता ही बिहार में भी योगी मॉडल की मांग करने लगे हैं.  

मंगलवार को पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद अब बिहार बीजेपी के नेताओं ने ही अपराधियों का एनकाउंटर करने की मांग की है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह  ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी मॉडल का अच्छा असर हा है। अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा है कि विधि व्यवस्था बनाना किसी भी सरकार की प्राथमिकता होती है.अपराध की घटनाओं को रोकने के लिए नीतीश सरकार पूरी तरह से मुस्तैद हैं, लेकिन फिर भी घटनाएं घट जा रही हैं. ऐसे में अपराध को रोकने के लिए विशेष व्यवस्था करनी होगी.आख़िर अपराधी अपराध कर कैसे भाग जाते हैं?  इस पर ध्यान देना होगा.

उधर बीजेपी के विधायक नितिन नवीन ने बी मांग की है कि पुलिस अपराधियों का सीधे एन काउंटर करे।उन्होंने कहा कि यदि अपराधी बेलगाम हो रहे हैं और परिस्थितियां खराब हो रही है तो उनका एनकाउंटर करने में क्या हर्ज है. 

गौरतलब है कि इससे पहले जाप संरक्षक पप्पू यादव ने इस हत्याकांड पर नीतीश कुमार को घेरा था और कहा था कि सीएम नीतीश किस बात की समीक्षा करते हैं. अब बिहार में एनकाउंटर की जरुरत है. 

बहरहाल पटना में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या के बाद सूबे में राजनीतिक उबाल चरम पर है । तेजस्वी यादव ने भी कहा है कि नीतीश कुमार से सरकार संभल नहीं रही अब उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *