“तुझको मिर्ची लागी” गाना कल रिलीज होगा

“तुझको मिर्ची लागी” गाना कल रिलीज होगा

इंडिया सिटी लाइव(MUMBAI) 20 दिसम्बर :कुली नंबर 1′ का नया गाना “तुझको मिर्ची लागी”कल रिलीज होगा. कुली नंबर 1′ से एक और फुट टैपिंग नंबर जारी किया जाएगा. तुझको मिर्ची लागी ’गीत में वरुण धवन और सारा अली खान एक अलग अवतार में दिखेंगे।

वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘कुली नंबर 1’ जब से इस परियोजना की घोषणा की गई है, तब से ही यह लहरें बना रही हैं। कॉमेडी ड्रामा के ट्रेलर को विभिन्न प्लेटफार्मों पर दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि, ‘कुली नंबर 1’ के ट्रेलर ने एक मेमे उत्सव को ट्रिगर किया, लेकिन यह सोशल मीडिया पर बहुत अधिक चर्चा बनाने में कामयाब रहा।

जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपिका देशमुख द्वारा निर्मित कुली नंबर 1 25 दिसंबर को सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा. डेविड धवन के निर्देशन में परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.मई 2020 में सिल्वर स्क्रीन हिट करने के लिए फिल्म को स्लेट किया गया था; हालाँकि, यह COVID-19 संकट के कारण अपनी निर्धारित तिथि को जारी नहीं हो सका. यह गोविंदा और करिश्मा कपूर इसी नाम के स्टारर फिल्म का रीमेक है।

सारा अली खान ने कहा, ‘फिल्म में काम करना सपने के सच होने जैसा है’.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *