बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव,जमुई में पूर्व मुखिया की हत्या,समस्तीपुर में बिजनेस मैन को मारी गोली

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव,जमुई में पूर्व मुखिया की हत्या,समस्तीपुर में बिजनेस मैन को मारी गोली

इंडिया सिटी लाइव( जमुई) : बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं और पुलिस लाचार बनी हुई है। ताजा खबर जमुई से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.
अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक पूर्व मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। अपराधियों ने पूर्व मुखिया के सीने में कई गोलियां दाग दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना अलीगंज प्रखंड के नोनी पंचायत की है. जहां अपराधियों ने नोनी पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है,.
गौरतलब है कि अपराधियों ने सरेआम हथियार लहराए, पूर्व मुखिया को गोली मारी और आराम से चलते बने। गोली की आवाज सुनकर घर और आसपास के लोग बाहर निकले तो देखा कि निरंजन सिंह जमीन पर पड़े हैं. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पटना लाया गया पर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.
दूसरी घटना बिहार के समस्तीपुर की है जहां अपराधियों ने जमीन के विवाद में एक कारोबारी को सरेआम गोली मार दी। बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद पंचायत में बदमाशों ने एक व्यवसायी को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज़ सुनकर परिजन बाहर निकले तो देखा कि गले के पास से खून निकल रहा है और जख्मी शख्स सड़क पर गिरा तड़प रहा है. उसे जख्मी अवस्था में ताजपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है
कहना नहीं होगा कि सरकार और पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद सूबे में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बढ़ते अपराद पर विपक्षी पार्टियां भी सरकार को घेरने लगी हैं। राजद ने कहा है कि सूबे में अपराध की सुनामी आई है और सुशासन बाबू मौन हैं।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *