भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र को जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से जान का खतरा! – शैलेंद्र ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र को जेडीयू विधायक गोपाल मंडल से जान का खतरा! – शैलेंद्र ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

इंडिया सिटी लाइव 23 जनवरी :  अब सरकार में शामिल दो बड़े दलों के दो विधायक ही आमने-सामने हैं. इनमें से एक अपनी जान बचाने की गुहार पुलिस से लगा रहा है तो दूसरा सफाई देने में लगा है. मामला भागलपुर से जुड़ा हुआ है जहां बिहपुर से भाजपा के विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से जान-माल का खतरा होने की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

भाजपा विधायक ने जेडीयू एमएलए से जान का खतरा बताते हुए पुलिस मुख्यालय में शिकायत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह करते हुए इंजीनियर शैलेंद्र ने आईजी (सुरक्षा) को पत्र लिखा है. पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में भाजपा विधायक ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं. उनपर गोपालपुर और बरारी थाना में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बांधा उत्पन्न करने का केस दर्ज है.

पुलिस ने भी इस मामले में एक्शन लिया है और उनके पत्र पर पुलिस मुख्यालय से डीआईजी (सुरक्षा) ने भागलपुर डीआईजी से जांच कर उचित कार्रवाई को कहा है. इस पूरे मसले पर भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी सुजीत कुमार का भी वक्तव्य सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा के बिहपुर विधायक के पत्र के साथ मुख्यालय से पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें इस मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई को कहा गया है. मैंने नवगछिया एसपी को इस मामले की जांच कराने और बिहपुर विधायक की सुरक्षा को ध्यान में रख उचित कार्रवाई का निर्देश दिया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *