देवघर में भी विरोध शुरू हो गया है, इंटर रिजल्ट में अनुतीर्ण छात्रों के समर्थन में abvp के कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, कल धनबाद में हुए लाठीचार्ज का किया विरोध,हेमन्त सरकार का किया पुतला दहन और जमकर नारेबाजी ।

0 45
- Sponsored -

- Sponsored -

हाल ही JAC द्वारा घोषित इंटर के रिजल्ट का विरोध बाबानगरी देवघर में भी शुरू हो गया है।पिछले दिनों निकले इंटर के रिजल्ट में अनुतीर्ण छात्रों द्वारा कल धनबाद में विरोध प्रदर्शन किया गया था।जिसका खामियाजा वहाँ के छात्रों को भुगतना पड़ा।।वहां के sdo ने रिजल्ट का विरोध कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज करवाया था।यह घटना अब तूल पकड़ लिया है।।आज देवघर में avbp के कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी कर झारखंड सरकार का पुतला दहन किया।।abvp के कार्यकर्ताओं की मांग है कि बर्बरतापूर्वक छात्रों पर लाठीचार्ज करवाने वाले एसडीओ की बर्खास्तगी,बिना परीक्षा लिए ही अनुतीर्ण छात्रों को पास करना इत्यादि है।।कार्यकर्ताओ की माने तो हेमंत सरकार अगर इनकी मांगे नही मानी तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा।।

Report – Kamdeo Das

Looks like you have blocked notifications!
- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More